74वें स्वतंत्रता दिवस पर विराट कोहली समेत टीम इंडिया ने इस तरह दी बधाई

Virat Kohli Image Source : TWITTER/IMVKOHLI

भारत आज यानि 15 अगस्त को अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। जिस ख़ास अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले से झंडा फहराकर देशवासियों को ख़ास सन्देश दिया। भारत सन 1947 में ब्रिटिश हुकूमत से आजाद हुआ था। तबसे लेकर आज तक हर साल हम 15 अगस्त को अपनी आजादी दिवस के रूप में मनाते आ रहे हैं। इस अवसर पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया के जरिये देशवासियों को बधाई दी है। इतना ही नहीं कोहली के अलावा टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने भी ट्वीट के जरिये सभी को बधाई दी है। 

कोहली ने ट्विट्टर पर लिखा, "सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाए! भारत का ध्वज, भगवान, हमारे महान देश और उसके देशवासियों को आशीर्वाद देते हैं, विशेष रूप से वे जो अपने परिवारों से दूर हैं, हमें सुरक्षित रखने के लिए अबॉर्डर पर लड़ रहे हैं। जय हिन्द!"

वहीं टीम इंडिया के युवा टेस्ट ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने ट्विटर पर लिखा, "गर्व। जुनून। उत्साह। मेरे देश की जर्सी पहनने की भावना से बढ़कर कुछ भी नहीं हो सकता है।"

वहीं टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर्स के उपकप्तान रोहित शर्मा ने लिखा, "सभी देशवासियों को एक खुशहाल स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाए! देश के लिए खेलने से बड़ा कुछ भी नहीं।"

जबकि टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी विडियो सन्देश ट्विटर पर ट्वीट किया।



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/3apoQ6a
https://ift.tt/31SNhFo via IFTTT
Previous Post Next Post