टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने धोनी को ट्रिब्यूट देते हुए शेयर किया ये भावुक विडियो

MS Dhoni Image Source : GETTY IMAGES

महेंद्र सिंह धोनी ने जैसे ही 15 अगस्त की शाम को अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास लेने का ऐलान किया। पूरे देश में 74वें स्वतंत्रता दिवस की ख़ुशी के मौके ने फैन्स को रुला दिया। धोनी को लेकर बधाईयों और शुभकामनाओं का तांता दो दिन बाद भी सोशल मीडिया पर जारी है। ऐसे में जहां टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भावुक सन्देश दिया, वहीं अब टीम के सभी साथियों को मिलाकर बीसीसीआई ने एक विडियो शेयर किया है। जिसमें सभी साथी धोनी को आगे के जीवन के लिए शुभकामनाए व उन्हें मैदान में वो सब कितना मिस करने वाले हैं इसके बारे में भी बता रहे हैं। 

बीसीसीआई ने धोनी को ट्रिब्यूट देते हुए एक विडियो शेयर किया। जिसमें विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, के.एल. राहुल, युजवेंद्र चहल, सहित टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री भी नजर आ रहे हैं। 

इस विडियो में कोहली ने कहा, ''हमारे बीच काफी अच्छी दोस्ती और आपसी समझ है, क्योंकि हम हमेशा समान भूमिका, समान लक्ष्य के लिए खेले जो टीम को जीत दिलाना था। आपके नेतृत्व में, आपके साथ खेलना सुखद रहा। आपने मुझ पर विश्वास दिखाया जिसके लिए मैं हमेशा आपका आभारी रहूंगा।'' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।"

बता दें कि धोनी भारत को आईसीसी की तीनो ट्रॉफी ( 2007 टी20 विश्वकप, 2011 विश्वकप और 2013 चैम्पियंस ट्राफी ) जिताने वाले एकमात्र कप्तान हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से साल 2014  में ही संन्यास ले लिया था। जिसके बाद पिछले साल 2019 विश्वकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में रन आउट होने के बाद अब धोनी ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। हलांकि इसके बावजूद वो 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल में चेन्नई की टीम के लिए कप्तानी करते हुए जरूर नजर आएंगे। 



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/3aykYQg
https://ift.tt/3kQR9zo via IFTTT
Previous Post Next Post