इंटरनेशनल क्रिकेट से विदाई पर रैना को क्रिकेट दिग्गजों ने दी शुकामनाएँ

इंटरनेशनल क्रिकेट से विदाई पर रैना को क्रिकेट दिग्गजों ने दी शुकामनाएँ Image Source : PTI

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को शनिवार को संन्यास का ऐलान किए हुए कुछ दी देर हुई थी कि उनके साथी खिलाड़ी और करीबी दोस्त सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इस ही दिन दो खिलाड़ियों के विदाई से क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्कि पूर्व और मौजूदा क्रिकेटर भी हैरान रह गए। यही वजह है कि जब रैना के संन्यास की खबर सोशल मीडिया पर फैली तो इस खिलाड़ी को शानदार करियर के लिए मिलने वाली बधाईयों की बाढ़ आ गई।

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के ऐलान के बाद रैना को उनके शानदार करियर और भविष्य के लिए सचिन और रोहित समेत कई क्रिकेटरों ने शुभकामनाएं दी। सचिन ने ट्वीट किया, "बधाई हो, भारत की ओर से शानदार खेलने के लिए सुरेश। तुम्हारे डेब्यू टेस्ट के दौरान हमारी साझेदारी और ऑन-फील्ड की बातचीत मुझे आज भी याद है! आपको भविष्य के के लिए शुभकामनाएं।"

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लिखा, "शानदार करियर के लिए भावेश को बधाई। भविष्य के लिए गुडलक।" रोहित शर्मा ने रैना के संन्यास पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा, "थोड़ा चौंकाने वाला लेकिन मुझे लगता है कि जब आप महसूस करते हैं, तो फैसला ले लेते हैं। बढ़िया करियर भाई, आपका रिटायरमेंट अच्छा हो, मुझे अभी भी वो समय याद है, जब हम टीम में आए थे। आगे के लिए शुभकामनाएं सुरेश रैना।"

वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, "शानदार करियर के लिए बधाई रैना। हमेशा क्रिकेट के मैदान पर आपके द्वारा दिखाई गई ऊर्जा और प्रतिबद्धता का आनंद लिया। आपके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएँ। भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे।"



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/3iIJSjd
https://ift.tt/2FtFlTw via IFTTT
Previous Post Next Post