इरफान पठान ने याद किया वो पल, जब धोनी की ताकत देख हो गए थे हैरान

इरफान पठान ने याद किया वो पल, जब धोनी की ताकत देख हो गए थे हैरान Image Source : TWITTER

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त की शाम अचानक संन्यास लेकर सभी को हैरान कर दिया। एक तरफ जहां धोनी के फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी के संन्यास से थोड़ा मायूस नजर आए, तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेटरों ने इंटरनेशनल विदाई पर धोनी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस दौरान कई क्रिकेटरों ने धोनी से जुड़ी अपनी पुरानी यादें भी साझा की।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने उस समय को याद किया जब उन्होंने पहली बार एमएस धोनी की प्रतिभा को देखा था। इरफान पठान ने क्रिकेटनेक्स्ट से बातचीत में कहा, “धोनी से जुड़ी पहली याद मेरी जाहिर तौर पर वो है जब हम बांग्लादेश में खेल रहे थे। वह शून्य पर रन आउट हो गए। लेकिन इससे पहले भी मैंने उनके खिलाफ एक प्रैक्टिस मैच खेला था, जब वह इंडिया ए टूर से टीम में आए थे।"

उन्होंने कहा, “हम बैंगलोर में खेल रहे थे और मैंने उन्हें बाउंसर फेंका और उन्होंने उस बाउंसर को जोर से मारा। उस शॉट को देखकर मुझे एहसास हुआ कि उनके पास बहुत ताकत है। महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी यह मेरी पहली याद है।"

पठान ने कहा, "उनके साथ सबसे अच्छा पल जाहिर तौर पर एक साथ T20 विश्व कप जीतना रहा। मैदान और उसके बाहर हमारे पास बहुत सारी यादें हैं। हमने एक साथ काफी खाना खाया। 2007 से पहले एक समय हुआ करता था जब हम शायद ही साथ में खाना खाने से चूकते थे। हम हमेशा एक साथ खाते थे।"

 



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/2Eci4EL
https://ift.tt/345NNCM via IFTTT
Previous Post Next Post