शेन वॉर्न ने धोनी को इस अनोखे टूर्नामेंट में अपनी टीम की ओर खेलने का दिया न्यौता

शेन वॉर्न ने धोनी को इस अनोखे टूर्नामेंट में अपनी टीम की ओर खेलने का दिया न्यौता  Image Source : GETTY IMAGES

ऑस्ट्रेलियाई स्पिन दिग्गज शेन वार्न ने शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी को अगले साल 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट' में लंदन की टीम की ओर से खेलने के लिए आमंत्रित किया। धोनी ने 15 अगस्त (शनिवार) को जब इंटरनेशनल क्रिकेट से ऐलान किया उस वक्त शेन वॉर्न इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने धोनी को द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेलने का न्यौता दिया।

शेन वॉर्न के कहा, "मैं सिर्फ सोच रहा हूं कि क्या मैं उसे अगले साल लंदन स्पिरिट में द हंड्रेड के लिए मिल सकता हूं। ओके एमएस, अगर आप आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के बाहर खेलना जारी रखना चाहते हैं, तो क्या आप अगले साल लॉर्ड्स में लंदन लंदन स्पिरिट के लिए खेलना पसंद करेंगे?"

वॉर्न के साथ कमेंट्री कर रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने  मजाक में कहा कि धोनी सोच रहे होंगे कि क्या टीम उन्हें खरीद सकती है। वसीम ने कहा, "अगर मैं एमएस धोनी होता, तो मैं आपसे पूछता कि आपके पास कितना बजट है।"

द हंड्रेड एक 100 बॉल का क्रिकेट टूर्नामेंट है जिसे इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा 2020 में आयोजित किया जाना था, लेकिन, COVID-19 महामारी के कारण टूर्नामेंट को 2021 तक स्थगित करना पड़ा। इस टूर्नामेंट में शेन वॉर्न लंदन स्पिरिट पुरुष टीम के लिए मुख्य कोच है जो लॉर्ड्स में अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी।



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/2PU9ywL
https://ift.tt/31UfRGp via IFTTT
Previous Post Next Post